Paytm App फरवरी के बाद भी हमेशा की तरह करेगा काम : सीईओ विजय शेखर शर्मा

Paytm App Ban : वन 97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड के मुख्य कार्यपालक अधिकारी विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम एप बंद होने की खबरों के बीच में कहा है कि डिजिटल भुगतान एवं सेवा ऐप पेटीएम काम कर रहा है और 29 फरवरी के बाद भी यह हमेशा की तरह काम करता रहेगा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि कंपनी पूर्ण अनुपालन के साथ देश की सेवा करने को प्रतिबद्ध है।

इसके साथ ही शर्मा ने कहा कि पेटीएम इस्तेमाल करने वाले सभी लोगों के लिए…आपका पसंदीदा ऐप काम कर रहा है और 29 फरवरी के बाद भी इसी तरह काम करता रहेगा। बता दें वन97 कम्युनिकेशंस के पास पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड (पीपीबीएल) में 49 प्रतिशत हिस्सेदारी है लेकिन वह इसे अपनी सहयोगी के रूप में वर्गीकृत करता है, अनुषंगी कंपनी के रूप में नहीं।

जानकारी के अनुसार भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड को किसी भी ग्राहक खाते, प्रीपेड साधन, वॉलेट एवं फास्टैग में 29 फरवरी 2024 के बाद जमा या टॉप-अप स्वीकार न करने का बुधवार को निर्देश दिया था। जिसके बाद से कंपनी के शेयर में लगातार गिरावट आ रही है।

आगे बोलते हुए शर्मा ने कहा कि मैं पेटीएम दल के प्रत्येक सदस्य के साथ आपके निरंतर समर्थन के लिए आपको सलाम करता हूं। हर चुनौती का समाधान होता है और हम पूर्ण अनुपालन के साथ ईमानदारी से देश की सेवा करने को प्रतिबद्ध हैं।

वहीं पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने बृहस्पतिवार को कहा था कि आरबीआई के आदेश से कंपनी के वार्षिक परिचालन लाभ पर 300-500 करोड़ रुपये का असर पड़ने की आशंका है क्योंकि उसके ग्राहक अपने वॉलेट, फास्टैग आदि में पैसे नहीं डाल पाएंगे।

Also Read : Share Market Update : तेजी से गिर रहा पेटीएम का शेयर, 2 दिन में 40% टूटा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.