’33 साल हिन्दुओं ने सहा अपमान’, ज्ञानवापी केस में आई अपर्णा यादव की प्रतिक्रिया

Sandesh Wahak Digital Desk : ज्ञानवापी केस में वाराणसी कोर्ट के फैसले के बाद व्यास जी के तहखाने में पूजापाठ शुरू हो गई है। अब इस पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है।

अपर्णा यादव ने ज्ञानवापी को लेकर कोर्ट के निर्णय पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ये हम सब हिन्दुओं के लिए सौभाग्य की बात है कि अब हम अपने महादेव की पूजा कर सकेंगे। अपर्णा ने कहा कि ये जीत साक्ष्यों और सबूतों के आधार पर हुई। ये कोई दो धर्मों और समुदायों के बीच हार-जीत का मामला नहीं है।

बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने कहा कि हिन्दू समाज अदालत के फैसले पर पूर्ण विश्वास करता है। ये जीत समाज की बहुत बड़ी जीत है। 33 सालों से हिन्दू समाज अपमानित हुआ हैं। जीत ऐसी नहीं है कि सिर्फ़ हार जीत का विषय या दो समुदाय या दो धार्मिक गुटों के बीच की नहीं है। ये जीत इसलिए हुई हैं क्योंकि वहाँ पर साक्ष्य पहले से मौजूद थे।

अपर्णा यादव ने आगे कहा कि ‘मैं माननीय अदालत को धन्यवाद देना चाहती हूँ। इससे सभी सनातनियों में बहुत अच्छा संदेश गया है। इसके साथ ही मैं पूरे देश का और पूरे विश्व का जो उच्च कोटि के प्रक्रिया है भारत की उस पर गर्व हुआ है’।

आपको बता दें कि जिला अदालत के आदेश के बाद कुछ घंटों में ही व्यास जी के तहखाने में पूजा अर्चना शुरू हो गई है। नंदी के बगल से तहखाने में जाने का रास्ता बनाया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.