Ghazipur: रेलवे स्टेशन पर GRP टीम ने संदिग्ध शख्स को किया गिरफ्तार, तलाशी ली तो उड़े होश

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी के गाजीपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के दिलदारनगर रेलवे स्टेशन से राजस्थान के बीकानेर निवासी इंद्रचंद्र शर्मा को जीआरपी टीम ने गिरफ्तार किया है।

जीआरपी पुलिस ने इंद्रचंद्र शर्मा को चालीस लाख रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया शख्स दिलदारनगर से पटना जा रहा था। पूछताछ में इंद्रचंद्र ने बताया कि रुपये पटना के स्क्रैप कारोबारी को देना था, लेकिन वह कोई कागजात नहीं दिखा सका। आरोपित और नकदी वाराणसी की आयकर टीम को सौंप दिए गए।

पं. दीनदयाल उपाध्याय जीआरपी के सीओ कुंवर प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि पकड़े गए व्यक्ति व बरामद रुपये को आयकर वाराणसी टीम को सुपुर्द कर दिया। उन्होंने बताया कि GRP की टीम रविवार रात नियमित गश्त पर थी। इस दौरान संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही थी। यात्रियों के बैग, अटैची आदि सामानों की जांच भी हो रही थी। प्लेटफार्म नंबर एक पर उन्हें एक संदिग्ध व्यक्ति दिखा।

बैग से मिले 500-500 के नोट

GRP की टीम को देखकर वह घबरा गया और वहां से जाने लगा। संदेह होने पर पुलिसकर्मियों ने उसे रोककर पूछताछ शुरू की। वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। बैग की तलाशी ली गई। तो उसमें 40 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गाजीपुर, लाल दरवाजा निवासी अजय अग्रवाल व अमित अग्रवाल का पैसा है। दोनों कबाड़ का काम करते हैं। स्क्रैप के काम से जुड़े बिहार के पटना के गांधी मैदान, बोरिंग रोड निवासी उदय अग्रवाल को रुपये देने जा रहा था।

Also Read : UP: यू-ट्यूबर की पीट-पीटकर हत्या, 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, दो…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.