Box Office Collection : ‘फाइटर’ कर रही बंपर कमाई, इतना पहुंचा कलेक्शन

Fighter Movie Box Office Collection : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘फाइटर’ को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, जहां बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जबरदस्त कमाई करने में लगी हुई है। बता दें ‘फाइटर’ ने ओपनिंग डे के बाद दूसरे दिन यानी रिपब्लिक डे के दिन भी धमाकेदार कलेक्शन किया है, वहीं 22.50 करोड़ रुपये से ओपनिंग करने वाली इस फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन बड़ा उछाल देखने को मिला है।

इसके साथ ही एडवांस बुकिंग में फिल्म लगभग 7 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी थी, इसके साथ ही दो दिन में ‘फाइटर’ 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। दूसरी ओर फिल्म ‘फाइटर’ की दूसरे दिन कमाई में 77 प्रतिशत से अधिक का उछाल देखा गया है, जहां फिल्म ने शुक्रवार, 26 जनवरी को 39 करोड़ रुपये कमाए। इसके साथ ही सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म का कुल कलेक्शन अब 61.50 करोड़ रुपये हो गया है।

बता दें ‘फाइटर’ के सुबह के शो में जहां 23.40 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी थी, शाम के शो के दौरान यह बढ़कर 52 प्रतिशत से अधिक हो गई। जानकारी के अनुसार फिल्म ‘फाइटर’ 250 करोड़ के बजट में बनी है, यह फिल्म देशभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। बता दें यह फिल्म 2D, 3D, IMAX 3D, 4DX 3D, ICE 3D और IMAX 2D जैसे वर्जन में रिलीज हुई है।

इसके साथ ही ‘फाइटर’ में धमाकेदार एरियल एक्शन देखने को मिला है, जहां फिल्म को दूसरे दिन यानी रिपब्लिक डे का फिल्म को पूरा फायदा मिला है, वहीं दर्शकों को फिल्म बहुत पसंद आ रही है।

Also Read : कंगुवा का फर्स्ट लुक हुआ जारी, बॉबी देओल को देख हैरान हुए लोग

Get real time updates directly on you device, subscribe now.