बिहार में छिड़े सियासी घमासान पर अनुराग ठाकुर का बयान, बोले- कुछ लोग अपने की गठबंधन में न्याय नहीं कर पा रहे

Sandesh Wahak Digital Desk: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’पर तंज कसते हुए शनिवार को कहा कि कुछ लोग अपने ही गठबंधन में न्याय नहीं कर पा रहे हैं।

लखनऊ में 19वें एशियाई एवं चौथे पैरा तथा राष्ट्रीय खेलों के पुरस्कार वितरण समारोह में भाग लेने आए अनुराग ठाकुर ने संवाददाताओं से कहा कि कुछ लोग अपने गठबंधन में भी न्याय नहीं कर पाये और इसके कारण एक के बाद एक राज्यों में क्या हो रहा है, आप देख सकते हैं।

ठाकुर की यह टिप्पणी बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा आपस में और सहयोगियों के साथ विचार-विमर्श करने के एक दिन बाद आई है, जिसमें संकेत मिले हैं कि पार्टी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ एक बार फिर हाथ मिलाने को तैयार है, क्योंकि ‘इंडिया’ गठबंधन के साझेदारों के साथ उनके संबंध कमजोर हो रहे हैं।

गौरतलब है कि बीजेपी ने शुक्रवार को भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए दावा किया था कि ममता बनर्जी सरकार ने सबसे पुरानी पार्टी को अपमानित करने के लिए पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को अनुमति देने से इनकार करने का फैसला किया है।

यह भी बताया गया कि कांग्रेस को यात्रा के तहत राज्य में कुछ जनसभा की अनुमति लेने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के सह-प्रभारी और आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि ‘राहुल गांधी की यात्रा को अनुमति नहीं देने का ममता बनर्जी का फैसला ‘इंडिया’ गठबंधन के ताबूत में आखिरी कील की तरह है’।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.