नाबालिग हुई प्रेग्नेंट तो 61 वर्षीय बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला?

Sandesh Wahak Digital Desk: प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 16 वर्षीय नाबालिग के गर्भवती होने पर 61 साल के बुर्जुर्ग की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई।

अब मृतक की पत्नी ने हत्या के मामले में केस दर्ज करवाया है।

बता दें कि 16 वर्षीय नाबालिग के साथ अवैध संबंध के शक में बुजुर्ग की हत्या की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, 16 साल की नाबालिग प्रेग्नेंट हो गई थी। परिजनों ने जब पेट में पल रहे बच्चे के पिता का नाम पूछा तो लड़की ने मृतक बुजुर्ग का नाम बता दिया।

आरोप है कि ये सुनते ही लड़की के पिता ने बुजुर्ग को मारने की ठान ली। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

बताया जा रहा है कि  रामआसरे कुशवाहा नाम का शख्स हमीरपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के न्यूलीवासा गांव में रहता था। मृतक के दामाद बृजेंद्र कुशवाहा ने बताया मेरे ससुर रामआसरे किसानी करते थे। क्षेत्र की 16 साल की एक लड़की प्रेग्नेंट हो गई। घरवालों ने एक जनवरी को उसका गर्भपात करा दिया था। मेडिकल कॉलेज चौकी पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

उसके परिजनों का कहना था कि पेट में पल रहा बच्चा रामआसरे का है। हम लोगों ने भी ससुर से बात की। लेकिन रामआसरे ने इस मामले से साफ मना कर दिया। उन्होंने कहा कि नाबालिग के साथ उसके कोई संबंध नहीं हैं। हमने पुलिस से मामले की शिकायत करने के लिए कहा तो ससुर ने मना कर दिया।

तो वहीं अब पुलिस दर्ज शिकायत के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.