तमिलनाडु के प्रसिद्ध मंदिरों का दौरा करेंगे पीएम मोदी, जानें क्यों हैं खास

Sandesh Wahak Digital Desk : अयोध्या में राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु के कई प्रसिद्ध मंदिरों का दौरा करने वाले हैं। जहां प्रधानमंत्री मोदी 20 और 21 जनवरी को तमिलनाडु के जिन प्रमुख मंदिरों का दौरा करेंगे और पूजा अनुष्ठान में भाग लेंगे, वह रामायण की कथा से संबंध रखते हैं।

इन मंदिरों में तिरुचिरापल्ली का श्री रंगनाथस्वामी मंदिर और श्री अरुल्मिगु रामनाथस्वामी मंदिर भी शामिल है। इसके अलावा प्रधानमंत्री कोठंडारामास्वामी मंदिर, धनुषकोडी भी जाएंगे, पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री मोदी लगातार मंदिरों की यात्रा कर रहे हैं।

आपको बता दें महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश में उन्होंने रामायण कथा से जुड़े पौराणिक स्थलों के प्राचीन मंदिरों में जाकर पूजा, अर्चना, आरती की और भजन कीर्तन किया, वहीं अब उनका आगे का कार्यक्रम तमिलनाडु के प्रसिद्ध मंदिरों के अनुष्ठान में हिस्सा लेना है।

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 जनवरी को सुबह करीब 11 बजे तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में श्री रंगनाथस्वामी मंदिर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री इस मंदिर में अनेक विद्वानों द्वारा कंब रामायण के छंदों का पाठ भी सुनेंगे, जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब 2 बजे रामेश्वरम पहुंचेंगे और श्री अरुलमिगु रामनाथस्वामी मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे।

Also Read : अगर डॉक्टर ने लिखी एंटीबायोटिक्स, तो बताना होगा इसका कारण, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किया नोटिफिकेशन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.