UP Politics: मायावती पर बोले शिवपाल यादव, कहा- दलितों को लूट कर बनी दौलत की बेटी

Sandesh Wahak Digital Desk : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद सपा और बसपा के बीच एक बार फिर से जुबानी जंग शुरू हो गई है।

दरअसल शिवपाल यादव आज इटावा में अपने विधानसभा क्षेत्र जसवंतनगर में एक पार्टी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी में गठबंधन की वजह से बहुजन समाज पार्टी को 10 सीटें मिल गई थी। सपा से अलग होने के बाद बसपा विधानसभा में केवल एक सीट पर ही सिमट गई है। उन्होंने कहा कि मायावती दलितों को लूट कर दौलत की बेटी बन गई हैं। यह किसी से छुपा नहीं है।

समाजवादी पार्टी यूपी की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर सपा महासचिव ने कहा कि 22 जनवरी के बाद वह अपने पूरे परिवार और समाजवादी पार्टी के भारी संगठन के साथ राम मंदिर के दर्शन करने जाएंगे। इसके अलावा लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी यूपी की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार है। लेकिन जिसको जहां से भी टिकट मिलेगा उसे समाजवादी पार्टी एकजुट होकर जिताने में जुट जाएगी।

सूबे के उपमुख्यमंत्री के सवाल पर उन्होंने कटाछ करते हुए कहा, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की हैसियत सरकार में क्या है, यह सबको पता है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा भाजपा का आयोजन है। जब की वाकई में यह संतो का होना चाहिए था। राम भक्तों पर गोली चलवाने के मुद्दे पर शिवपाल ने सफाई दी। अयोध्या में स्टे के बावजूद भाजपा के रामभक्तों ने हिंसा की। सरकार को संविधान की रक्षा की खातिर गोली चलवानी पड़ी। भाजपा केवल झूठ ही बोलती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.