CM भगवंत मान को जान से मारने की धमकी, खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने गैंगस्टर को अपने संपर्क में आने को कहा

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान को जान से मारने की धमकी दी गई है। खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी कर ये धमकी दी है। जिसमें आंतकी पन्नू ने गैंगस्टर को अपने संपर्क में आने को कहा है।

वीडियो में आतंकी पन्नू ने पंजाब पुलिस को प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर को सुधारने वाले प्रयासों को गलत बताया है। दरअसल पन्नू पंजाब में पिछले दिनों हुए एनकाउंटरों को लेकर बोल रहा था। इसके साथ ही पन्नू वीडियो में पंजाब के गैंगस्टरों को उससे संपर्क करने के लिए बोला रहा है।

इसके साथ ही पन्नू ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन माहौल खराब करने की धमकी भी दी है। उसने सीएम भगवंत मान से कहा है कि वह जहां भी तिरंगा फहराएंगे, वहां माहौल खराब करने की तैयारी है। वीडियो में खालिस्तानी आतंकी ने सीएम मान को सजा देने की बात कहीं है।

इससे पहले भी आतंकी पन्नू इससे पहले भी कई बार देश को तोड़ने की धमकी दे चुका है। पंजाब-हरियाणा के कई इलाकों में खालिस्तानी नारे लिखवाने में भी पन्नू का ही हाथ रहता है। इससे पहले पन्नू ने 13 दिसंबर को संसद पर हमले की धमकी दी थी।

कौन है आतंकी पन्नू?

आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू अमृतसर के खानकोट का रहने वाला है। उसने पंजाब यूनिवर्सिटी से लॉ की बढ़ाई की है। इसके बाद वह विदेश चला गया था। जहां उसने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के साथ मिलकर पंजाब में खालिस्तानी अलगाववादी मुहिम के रफ्तार दी। पन्नू के परिवार में उसके पिता महिंदर सिंह पंजाब में कृषि विपणन बोर्ड में काम करते थे। खालिस्तानी समर्थक पर 2019 में भारत आने पर प्रतिबंध लगाने का काम किया था। पन्नू फिलहाल वह अमेरिका और कनाडा को अपना ठिकाना बनाए हुए है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.