‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का टाइटल हुआ रिवील, ऐसी दिखी शाहिद कपूर और कृति सेनन की केमिस्ट्री

Shahid Kapoor New Movie : शाहिद कपूर लंबे वक्त बाद कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जहां हाल ही में उन्होंने कृति सेनन संग अपनी अपकमिंग फिल्म का टाइटल रिवील कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। वहीं इस मच अवेटेड फिल्म की पहली झलक भी सामने आई है, जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है लेकिन दूसरी ओर कई लोग इसका नाम सुनने के बाद इसे ट्रोल भी कर रहे हैं।

बता दें कि मेकर्स ने वैलेनटाइन वीक पर फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है, शाहिद कपूर और कृति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने इस फिल्म को लेकर अपडेट दिया है।

इसके साथ ही शाहिद ने पोस्ट के साथ बताया है कि फिल्म का टाइटल ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, यह फिल्म इसी साल वैलेनटाइन वीक में 9 फरवरी को थियेटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं फिलहाल, मेकर्स ने फिल्म से शाहिद और कृति की एक झलक शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

मैडॉक के बैनर तले बनी शाहिद और कृति की रोमांटिक ड्रामा से उम्मीद है कि यह लोगों का मनोरंजन करने में कामयाब होगी, वहीं यह पहली बार है जब शाहिद के साथ कृति स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। दोनों ही बॉलीवुड के पसंदीदा सितारे हैं जिनकी फिल्मों का फैंस को इंतजार रहता है, जहां सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर वायरल हो रहा है।

Also Read : शाहरुख खान जल्द कर सकते हैं थ्रिलर फिल्म, विशाल भारद्वाज के साथ पहली बार काम करने की उम्मीद

Get real time updates directly on you device, subscribe now.