‘राम का विरोध करने वाले असुर’, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सपा पर साधा निशाना

Sandesh Wahak Digital Desk : अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने राम मंदिर का विरोध करने वालों को असुर बता दिया है।

उन्होंने कहा कि राम का विरोध करने वाले असुर हैं और असुरों को भारत में रहने का अधिकार नहीं है। कांग्रेस नेता ने सपा पर भी निशाना साधते और कहा कि सपाईयों की भगवान राम में आस्था नहीं है।

बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम संभल जिले के ऐंचौड़ा कंबोह में कल्कि के पीठाधीश्वर भी है।

शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में आचार्य प्रमोद ने कहा कि लंबे संघर्ष के बाद न्यायालय के आदेश पर अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर और संभल में भगवान कल्कि का मंदिर निर्माण हो रहा है। यह हमारे लिए गर्व का विषय है। ये हमारी आस्था से जुड़ा मामला है।

19 फरवरी को होगा कल्कि नारायण धाम मंदिर का शिलान्यास

उन्होंने कहा कि संभल में कल्कि नारायण धाम मंदिर का शिलान्यास आगामी 19 फरवरी को सुबह 11 बजे होगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि भारत को विश्वगुरु बनाने में अयोध्या और संभल की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

उन्होंने कहा कि राम का विरोध करने वाले असुर हैं और असुरों को भारत में रहने का अधिकार नहीं है। जो लोग भगवान राम का विरोध करते हैं, वह असुर की श्रेणी में आते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि जिन्हें भगवान राम के मंदिर का निमंत्रण मिला है, यह उनका परम सौभाग्य है। जिन्हें निमंत्रण नही मिला, वे नहीं जाएंगे, उनका दुर्भाग्य है।

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि सपा प्रमुख की जमीन खिसक रही है। अखिलेश के पिता ने मुलायम सिंह यादव ने रामभक्तों पर गोलियां चलवाई थी। सपा सरकार में ही कल्कि मंदिर के निर्माण पर रोक लगाई गई थी।

प्रमोद कृष्णम ने डिंपल यादव को लेकर कहा कि प्रतीत होता है कि उनकी आस्था भगवान राम में है। बाकी समाजवादियों की भगवान राम में आस्था नहीं है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.