टीम इंडिया को मिला झटका, अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे यह दिग्गज

India vs Afghanistan T20I Series : साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद भारतीय टीम जल्द ही वापस लौट आएगी लेकिन ज्यादा दिन खिलाड़ियों को आराम मिलने की संभावना नहीं है। वहीं इसका कारण है अफगानिस्तान सीरीज। भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिसका आगाज 11 जनवरी से होना है, इस बीच भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है।

पता चला है कि टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ी इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे हालांकि अभी तक बीसीसीआई की ओर से टीम का ऐलान नहीं किया गया है, जो जल्द ही हो जाएगा। आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के दौरान ही भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे। वहीं इसके बाद संभावना जताई जा रही थी कि वे जल्द ही ठीक होकर वापसी करेंगे, लेकिन चोट ज्यादा ही गंभीर थी, इसलिए वह वापसी नहीं कर पाए।

विश्व कप के बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली, जिसके बाद साउथ अफ्रीका से भी तीन टी20, तीन टेस्ट खेले लेकिन हार्दिक पांड्या अभी तक वापसी करने में नाकाम रहे हैं।

सूर्यकुमार यादव का आगामी सीरीज में खेलना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। ऑस्ट्रेलिया और इसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने ही भारतीय टीम की कमान संभाली थी, लेकिन इसी सीरीज के आखिरी मुकाबले में वे चोटिल हो गए थे। उनको लेकर कोई औपचारिक अपडेट तो सामने नहीं आया है, लेकिन खबरें इस तरह की आ रही हैं कि सूर्यकुमार यादव भी अफगानिस्तान सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे।

Also Read : IND vs SA: भारत ने केपटाउन में लहराया तिरंगा, दूसरे टेस्ट में साउथ अफ्रीका को सात विकेट से हराया

Get real time updates directly on you device, subscribe now.