Rampur News : गौ तस्कर से पुलिस की मुठभेड़, पैर में मारी गोली, लंबे समय से पुलिस को थी तलाश

Rampur Crime News : रामपुर की सिविल लाइंस क्षेत्र में गौ तस्करी के आरोपी की पुलिस से मुठभेड़ हो गई, जहां इसमें गौ तस्कर के पैर में गोली लग गई, इससे वह घायल हो गया। उसका इलाज कराया जा रहा है। आरोपी गौ तस्करी के मामले में वांछित चल रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बता दें पुलिस ने गौ तस्करों पर लगातार शिकंजा कसा है। ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। सिविल लाइंस पुलिस ने सूचना के आधार पर फैजुल्ला नगर से जुठिया जाने वाले रोड पर छापा मारा, जहां टीम को देख बाइक सवार चमरौआ निवासी भूरा उर्फ लंगड़ा पुत्र सैदा अली बाइक से भागने लगा।

पुलिस के मोटर साइकिल को रोकने का इशारा किया तो पीछे मोड़कर भागने का प्रयास किया। इसी प्रयास में भूरा की मोटरसाइकिल फिसलकर गिर गई। इस बीच बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जवाबी कार्रवाई में भूरा की टांग में गोली लग गई। जिसमें वह घायल हो गया।

उसके कब्जे से बाइक, एक तमंचा, कारतूस बरामद किया गया। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे, उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं मामले की जांच की जा रही है, एसपी के अनुसार गौतस्करी के मामले में आरोपी काफी समय से फरार चल रहा था। उसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

Also Read : Ghaziabad: पत्नी की हत्या के बाद इंजीनियर ने किया सुसाइड, मां के शव से लिपटकर रोता मिला मासूम

Get real time updates directly on you device, subscribe now.