UP: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर आग का गोला बनी कार, दंपति ने कूदकर बचाई जान

UP News: प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार को एक चलती कार में आग लग गई। जिससे कूद कर डॉक्टर दम्पती ने अपनी जान बचाई।

यूपीडा के सहायक सुरक्षा अधिकारी प्रभुनाथ यादव ने बताया कि बाराबंकी जिले के एक निजी अस्पताल के मालिक डॉ प्रवीण कुमार चौधरी, पत्नी डॉक्टर सपना भारती के साथ कार में सवार होकर पटना से लखनऊ जा रहे थे और वह स्वयं कार चला रहे थे।

यादव के अनुसार डॉक्टर चौधरी की कार जब पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर अखंडनगर थाना क्षेत्र के किलोमीटर संख्या 172 पर पहुंची। तभी अचानक कार गर्म होने की वजह से इंजन में आग लग गयी।

उन्होंने बताया कि डॉक्टर दंपती ने कार से कूदकर जान बचाया और एक बड़ा हादसा होने से बच गया, लेकिन मौके पर अफरातफरी मच गयी। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने यूपीडा के अधिकारियों को दी।

सूचना मिलने पर यूपीडा गश्ती दल के सहायक सुरक्षा अधिकारी प्रभुनाथ यादव के साथ सुरक्षा दल, एम्बुलेंस और अन्य लोग तुरंत मौके पर पहुंचे। यूपीडा ने आग पर काबू पाने के लिए दो पानी के टैंकर मंगवाए और आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि वाहन को क्रेन से खींच लिया गया और टोल प्लाजा 182 भेलारा पर खड़ा कर दिया गया।

Also Read : Hit And Run New Law: यूपी में हड़ताल पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, अधिकारियों को जारी किए ये निर्देश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.