Ghaziabad: पत्नी की हत्या के बाद इंजीनियर ने किया सुसाइड, मां के शव से लिपटकर रोता मिला मासूम

Sandesh Wahak Digital Desk : गुरुग्राम के एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद गाजियाबाद में एक मेट्रो स्टेशन से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि गौरव शर्मा नाम का ये शख्स गुरुग्राम के डीएलएफ इलाके में किराए के अपार्टमेंट में रह रहा था।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला ये युवक आज सुबह करीब 10:30 बजे कौशांबी मेट्रो स्टेशन पहुंचा। पुलिस ने बताया कि वो कल गुरुग्राम स्थित अपने घर में अपनी पत्नी लक्ष्मी रावत की कथित तौर पर हत्या करने के बाद भाग रहा था। दोनों करीब छह महीने पहले मौजूदा घर में शिफ्ट हुए थे।

आत्महत्या की पूरी घटना प्लेटफ़ॉर्म नंबर-1 पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जहां से ट्रेन पूर्व की ओर वैशाली की ओर जाती है, जो गाजियाबाद में ब्लू लाइन पर आखिरी स्टेशन है। वीडियो में शख्स प्लेटफॉर्म की रेलिंग के करीब खड़ा नजर आ रहा है।

इसके बाद वो वहां से नीचे कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कौशांबी मेट्रो स्टेशन का प्लेटफॉर्म रिहायशी इलाके के बेहद करीब है। युवक का शव मेट्रो स्टेशन के बगल में सर्विस लेन में पार्किंग क्षेत्र में सड़क पर खून के धब्बे के साथ मिला।

23 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी, लेकिन ये स्पष्ट नहीं है कि हत्या का कारण क्या था। गुरुग्राम पुलिस को उनका एक साल का बच्चा अपनी मां के शव के पास रोता हुआ मिला। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी, लेकिन वो गुरुग्राम से 30 किमी दूर उत्तर प्रदेश के कौशांबी में मृत पाया गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.