Ira Khan Wedding : 3 जनवरी को आइरा खान की शादी, घर पर करेंगी कोर्ट मैरिज

Ira Khan Wedding : आमिर खान की बेटी आइरा खान कल यानी 3 जनवरी को बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी करने वाली हैं, जहां इसी बीच आमिर के घर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। वहीं उनका घर दुल्हन की तरह सजाया गया है ना केवल आमिर का बल्कि उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता का घर भी जगमगा रहा है।

 

Ira Khan Wedding
Ira Khan Wedding

 

शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं, जहां इस दौरान फंक्शन के चलते आमिर को कई बार एक्स वाइफ के यहां आते जाते देखा गया। एक्टर एक्स वाइफ रीना के साथ बेटी के लिए ज्वेलरी शॉपिंग करते हुए भी देखे गए थे, आमिर बेटी आइरा की शादी के लिए बेहद एक्साइटेड और इमोशनल हैं।

आमिर खान के भाई फैजल खान ने पैपराजी से बातचीत के दौरान शादी के बारे में कुछ जानकारी दी हैं। वहीं उन्होंने कहा की बेटी आइरा की शादी के फंक्शन 3 तारीख से शुरू हो रहे हैं, फैजल के कहे अनुसार शादी के कुछ फंक्शन जयपुर से किए जाएंगे। वहीं 13 तारीख को इंडस्ट्री के सभी लोगों को बुलाया जाएगा, उन्होंने कहा कि बहुत खुशी हो रही है हर तरफ खुशी का माहौल है।

खबरों की मानें तो 3 जनवरी को मुंबई में आइरा और नुपुर कोर्ट मैरेज करेंगे, वहीं 8 से 10 के बीच में जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की जाएगी, जयपुर में कुल तीन दिनों का फंक्शन होगा। आइरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे मराठी रीति-रिवाजों से शादी करने वाले हैं, शादी की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी शुरू हो चुकी है।

सेरेमनी की शुरुआत केलवन सेरेमनी से हुई थी, जिसमें आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव और उनका बेटे आजाद भी शामिल हुए थे।

Also Read : जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे रकुल और जैकी भगनानी, इस जगह लेंगे सात फेरे

Get real time updates directly on you device, subscribe now.