IND Vs SA 2nd Test : दूसरे टेस्ट के समय में हुआ बदलाव, अब 1:30 बजे से नहीं खेला जाएगा मैच

IND Vs SA 2nd Test Timing : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस समय दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जहां सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अब दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला केपटाउन में खेला जाएगा, इसके साथ ही दोनों टीमें केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

भारतीय टीम की नजर इस मैच को जीतकर सीरीज बराबर करने पर रहने वाली है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन टेस्ट तीन जनवरी (बुधवार) से खेला जाएगा। इस मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे मैच से होगी। इस मैच का लाइव टेलाकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

इसके साथ ही लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+हॉटस्टार पर देखी जा सकती है, जो बिल्कुल फ्री है। बता दें केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर टीम इंडिया का रिकॉर्ड बहुत खराब रहा है।

जहां 1993 से लकर अब तक भारत ने केपटाउन में अभी तक एक भी टेस्ट मैच नहीं जीता है, वहीं टीम इंडिया ने इस मैदान पर अभी तक 6 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें से भारतीय टीम को 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, 2 मैच ड्रॉ पर खत्म हुए हैं।

Also Read : डेविड वॉर्नर ने नए साल पर चौंकाया, इस फॉर्मेट से भी लिया संन्यास

Get real time updates directly on you device, subscribe now.