दीपिका पादुकोण बनीं हुंडई की ब्रांड एंबेसडर, जल्द लॉन्च करेंगी यह कार

Deepika Padukone Brand Ambassador On Hyundai : हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है, जहां दीपिका बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बाद कंपनी की तीसरी आइकन हैं।

58 साल के शाहरुख हुंडई 25 साल से भी ज्यादा समय से दक्षिण कोरियाई ब्रांड के साथ जुड़े हुए हैं, वहीं कंपनी ने हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को नई लॉन्च की गई माइक्रो SUV एक्सटर के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया था। दीपिका कंपनी की अपकमिंग मिडसाइज SUV हुंडई क्रेटा का फेसलिफ्ट लॉन्च करेंगी, कार का लॉन्चिंग इवेंट 16 जनवरी 2024 को होगा।

वहीं HMIL के तरुण गर्ग ने कहा हम अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली और ग्लोबल इंडियन आइकन दीपिका पदुकोण को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करके रोमांचित हैं। जहां उनका मेग्नेटिक चार्म और चुंबकीय आकर्षण और शानदार करियर हुंडई मोटर इंडिया के युवा और डायनामिक ब्रांड के साथ पूरी तरह मेल खाता है।

आगे उन्होंने कहा कि हमारा मानना ​​है कि यह कोलेबोरेशन मार्केट में हमारे ब्रांड की प्रजेंस को बढ़ाएगा। इससे हमारे साथ एनर्जेटिक और फॉर्वर्ड थिंकिंग ऑडियंस जुड़ेगी, जहां दीपिका के साथ मिलकर हम एक ऐसा नया इकोसिस्टम बनाएंगे, जो हमारे नेक्स्ट जनरेशन ऑटोमोटिव इंथुसियासि्टक लोगों को इंस्पायर करेगी।

Also Read : Stock Market News 2024: नए साल की कैसी रह सकती है शुरुआत, क्या हैं जनवरी के संकेत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.