पीएम मोदी करेंगे आज मन की बात, दे सकते हैं कोई नयी सौगात

Sandesh Wahak Digital Desk : आज साल का आखिरी रविवार है और साल का आखिरी दिन भी, जहां साल 2023 कुछ घंटों में खत्म हो जाएगा और रात्रि के 12 बजने के साथ ही नए साल की शुरुआत हो जाएगी।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साल के आखिरी दिन अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए लोगों से रूबरू होंगे, वहीं मन की बात कार्यक्रम का यह 108वां एपिसोड होगा जिसमें साल 2023 के आखिरी दिन पीएम मोदी इस दौरान लोगों से संवाद करेंगे और कुछ नई और रोचक बातें भी साझा करेंगे।

मन की बात कार्यक्रम हर बार की तरह आज भी सुबह 11 बजे प्रसारित होगा। पीएम मोदी के मन की बात के कार्यक्रम का प्रसारण हर बार की तरह सुबह 11 बजे से किया जाएगा। आप इसे बीजेपी के फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर देख सकते हैं। वहीं यही नहीं आप पीएम मोदी के भी सोशल मीडिया चैनलों पर भी इसका सीधा प्रसारण सुन सकते हैं।

दूरदर्शन और रेडियो के जरिए भी आप मन की बात कार्यक्रम को सुन सकते हैं। पीएम मोदी अपने 108वें मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं देंगे और अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर और उसके प्राण प्रतिष्ठा का भी जिक्र कर सकते हैं।

Also Read : विनेश फोगाट ने लौटाए मेडल, पुलिस ने रोका तो कर्तव्य पथ पर छोड़ा अर्जुन अवार्ड और खेल रत्न

Get real time updates directly on you device, subscribe now.