मेरठ में नगर निगम की बैठक के दौरान चले लात-घूंसे, बसपा-सपा पार्षदों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Sandesh Wahak Digital Desk : प्रदेश के मेरठ जिले में शनिवार को नगर निगम की बैठक में जमकर हंगामा हुआ। यहां बीजेपी पार्षद और बीएसपी पार्षद के बीच किसी बात को लेकर बहस छिड़ गई। इसके बाद भड़के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीएसपी और सपा के पार्षदों को जमकर पीटा।

मिली जानकारी के अुनसार जिले के घंटाघर स्थित टाउन हॉल में नगर निगम की बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया था। इस मीटिंग में बीजेपी पार्षद रेखा सिंह हाउस टैक्स को लेकर अपनी बात रख रही थीं। जिसपर विपक्ष के एक पार्षद ने उनका विरोध कर दिया। जिससे बैठक में गहमा-गहमी शुरू हो गई। इसी बीच बीजेपी के MLC धमेंद्र भारद्वाज भी पहुंच गए।

बैठक में हंगामे के दौरान बीएसपी पार्षद आशीष चौधरी ने MLC धर्मेंद्र भारद्वाज से बहस शुरू हो गई। तो वहीं सपा पार्षद कीर्ति ने भी इसका विरोध किया। धीरे-धीरे विवाद बढ़ गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बसपा पार्षद को बीच सड़क में जमकर धुनाई शुरू कर दी।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आशीष और कीर्ति की जमकर पिटाई शुरू कर दी। वहीं हंगामे और मारपीट के बीच बोर्ड बैठक स्थगित करनी पड़ी।

तो वहीं मामला बढ़ता देख पुलिस ने बीच-बचाव करते हुए बसपा पार्षद को बचाया। इसके बाद सपा और बसपा पार्षद देहलीगेट थाना अपनी शिकायत लेकर पहुंच गए। मारपीट की जानकारी मिलते ही सपा विधायक अतुल प्रधान भी थाने पहुंच गए। जहां बसपा पार्षद ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.