IND Vs SA : शार्दूल ठाकुर हुए चोटिल, कंधे पर लगी बॉल

IND Vs SA : टीम इंडिया के बॉलिंग-ऑलराउंडर शार्दूल ठाकुर को शनिवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लग गई, जहां शार्दूल को नेट्स में बैटिंग करते समय कंधे पर बॉल लग गई। वहीं इस चोट की गंभीरता का अभी तक पता नहीं लग पाया है और संभावना है कि उनका स्कैन होगा।

फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि उनकी चोट का स्कैन हुआ है या नहीं। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट 3 जनवरी से केप टाउन में खेला जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार यह नेट सेशन शुरू होने के 15 मिनट के बाद हुआ, जब फील्डिंग कोच टी. दिलीप शार्दूल को थ्रोडाउन प्रैक्टिस करा रहे थे। शार्दूल शॉर्ट गेंद को खेल नहीं कर सके और बॉल उनके कंधे पर जा लगी। वहीं बॉल लगने के बाद शार्दूल काफी असहज महसूस कर थे लेकिन मुंबई के ऑलराउंडर ने नेट्स में बल्लेबाजी जारी रखी।

एक बार जब उन्होंने बल्लेबाजी पूरी कर ली, तो फिजियो ने उनके कंधे पर आइस पैक स्लिंग लगा दी। जिसके बाद उन्होंने नेट्स में आगे हिस्सा नहीं लिया और बॉलिंग नहीं की। पहले टेस्ट में भारत के आठवें नंबर के बल्लेबाज शार्दूल अच्छी लय में दिख रहे थे लेकिन 44वें ओवर की तीसरी बॉल उनके हेलमेट पर लग गई।

जेराल्ड कूट्जी की बाउंसर से उनके सिर पर चोट आई। हेलमेट पर बॉल लगने से शार्दूल परेशानी में दिखे और उनका कन्कशन प्रोटोकॉल हुआ, जिसमें मेडिकल टीम ने उनकी चोट देखी। प्रोटोकॉल के दौरान, ठाकुर के सिर पर सूजन दिखाई दी।

Also Read : खेल मंत्रालय से बजरंग पुनिया की भावुक अपील, बोले- खिलाड़ियों का भविष्य बचा लीजिए

Get real time updates directly on you device, subscribe now.