सहारनपुरः पुलवामा जैसे हमले की धमकी देने वाले छात्र गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

Sandesh Wahak Digital Desk : सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पुलवामा जैसे हमले का धमकी भरे पोस्ट डालने वाले छात्र को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डाक्टर विपिन टाडा ने बताया कि थाना देवबंद को यह सूचना मिली थी कि एक युवक ने एक्स (पूर्व में टि्वटर) पर कुछ आपत्तिजनक पोस्ट डाली है और इससे स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए, 153बी और 505 (2) के तहत मुकदमा दर्ज किया और बुधवार को उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) और पुलिस की पूछताछ में आरोपी छात्र ताल्हा मजहर ने बताया कि सोशल मीडिया मंच पर कई लोगों द्वारा बाबरी मस्जिद, वाराणसी की ज्ञानवापी और मथुरा की शाही ईदगाह मस्जिद को लेकर की गई टिप्पणियों से गुस्से में आकर उसने पुलवामा हमला दोबारा होने की बात लिखी थी।

टाडा ने बताया कि पुलिस और एटीएस आरोपी छात्र के मोबाइल का विवरण खंगाल रही है और उसके किसी आतंकी संगठन से जुड़े होने को लेकर भी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि छात्र का मोबाइल फोन पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और इसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

Also Read : सहारनपुर: पत्नी की गला रेतकर हत्या के बाद मजदूर ने किया सुसाइड, परिवार…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.