लखनऊ में सपा महिला सभा की अहम बैठक, अखिलेश यादव बोले- 2024 में जीत का लक्ष्य तय

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर समाजवादी पार्टी ने राजधानी स्थित पार्टी कार्यालय में सपा महिला सभा की अहम बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव, सपा सांसद डिंपल यादव और पार्टी महिला सभा की अध्यक्ष जूही सिंह समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि महिला सभा ने ये निश्चय किया है कि 2024 में सपा को जिताने का काम करेंगे। अखिलेश ने कहा कि हमारी सभी सदस्यों को बोलने का मौका मिला है। PDA का नारा देने वाली सपा ने कहा कि पीडीए का नारा तभी पूरा होगा जब आधी आबादी साथ हो और इसी कड़ी में आज की बैठक हुई है।

अखिलेश यादव ने कहा कि दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यक के साथ हमारे साथ आधी आबादी है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में महिला असुरक्षित हैं।

उन्होंने कहा कि हर दिन अखबारों में महिला उत्पीड़न की घटना कहीं न कहीं देखने को मिलती है। दुनिया में कहीं भी महिला के खिलाफ घटना हुई तो सबने निंदा की पर मणिपुर की घटना पर बीजेपी ने क्या किया, ये सबको सोचना पड़ेगा। महिलाओं के साथ कहीं भी अन्याय होगा तो समाजवादी पार्टी उन्हें न्याय दिलाने के लिए उनके साथ है।

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी का ये महिला संगठन है। जिसे SMS भी कहा जाता है। उन्होंने कहा कि ये संगठन हर परिस्थिति में सबका मुकाबला करने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि जो नारी सम्मान की बात करते हैं। उन्हें महिला पहलवानों का दुख नहीं दिखता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.