UP News : 74 हिस्ट्रीशीटरों का एक साथ सरेंडर, हाथ में तख्ती लेकर पहुंचे थाने, यह डर बना वजह

UP News : उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर पुलिस का खौफ हावी हो रहा है, जहां प्रदेश के हरदोई के अतरौली थाने में 74 हिस्ट्रीशीटर ने अपराध का रास्ता छोड़ दिया है। यह अपने हाथों में तख्ती लेकर थाना पहुंचे, इन हिस्ट्रीशीटर ने थाना प्रभारी के सामने शपथ ली कि अब भविष्य में कभी भी अपराध नहीं करेंगे।

इसके साथ ही इन्होंने अपराध नहीं करने की कसम खाने के साथ ही ये भी कसम खाई कि इनके आस-पास के इलाके में कोई अपराध होता है, तो उसकी सूचना पुलिस को देंगे और क्राइम रोकने में पुलिस की मदद करेंगे। पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अपराध नियंत्रण अभियान चलाया जा रहा है, जिसके चलते 74 हिस्ट्रीशीटर अतरौली थाने पहुंचे और अपराध नहीं करने की कसम खाई।

पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अपराध नियंत्रण हेतु अभियान चलाया जा रहा है, जिसके थाना इंचार्ज की ओर से इलाके के समस्त हिस्ट्रीशीटर को थाने बुलाया गया था। उनमें से 74 हिस्ट्रीशीटर थाने पहुंचे और 10 जेल में पाए गए, वहीं लगभग 38 हिस्ट्रीशीटर अनुपस्थित पाए गए, जिसमें उपस्थित हिस्ट्रीशीटर को हिदायत दी गई कि वह अपराध एवं अपराधियों से दूर रहे और बीट में तैनात अधिकारी एवं कर्मचारियों को निर्देश दिए गए कि वह इन पर नजर रखें।

Also Read : UP News : पुलिस टीम पर हुआ हमला, सिपाही की मौत, हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई थी पुलिस

Get real time updates directly on you device, subscribe now.