अखिलेश यादव नहीं हैं ‘INDIA’ गठबंधन का हिस्सा, आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा दावा

Sandesh Wahak Digital Desk : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर विपक्षी गुट ‘INDIA’ गठबंधन ने कमर कस ली है। कुछ दिनों पहले विपक्षी नेताओं की दिल्ली में बैठक हुई। हालांकि, सीट शेयरिंग को लेकर विपक्षी नेताओं के बीच अभी तक सहमति नहीं बन पाई है और विपक्षी गठबंधन की एकजुटता पर लगाए सवाल खड़े हो रहे हैं।

इसी बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम  ने समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, अखिलेश यादव की दुकान बंद हो चुकी है और वो विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A का हिस्सा नहीं हैं।

वो किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं

एक फैमिली फंक्शन में शिरकत करते हुए कांग्रेस नेता ने सपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी राम विरोधी पार्टी है, वो हिंदू विरोधी, मंदिर विरोधी पार्टी है और उनकी दुकान बंद हो चुकी है।

उन्होंने कहा, वो (अखिलेश यादव) झूठ बोलते हैं। उनकी दुकान में कोई सामना नहीं बचा है। उनकी दुकान बंद हो चुकी है। वो किसी गठबंधन की हिस्सा नहीं और केंद्रीय जांच एजेंसी ED और CBI से डर रहे हैं।

राज्यों की राजनीति में विपक्षी दल अगल-थलग

बता दें कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी आमने-सामने थी। अखिलेश यादव ने चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। विपक्षी नेताओं की दलील है कि राज्य की राजनीति में भले ही विपक्षी दल एक दूसरे के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव में आईएनडीआईए गुट में शामिल विपक्षी दल एक होकर भाजपा को चुनौती देंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.