Parliament Attack : दो संदिग्ध आये सामने, एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर तो दूसरा बेरोजगार

Parliament Attack : संसद स्मोक कांड मामले में दो और संदिग्धों के नाम सामने आए हैं, जहां इनमें एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है तो दूसरा बेरोजगार। जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम ने कर्नाटक के बागलकोट शहर के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से पूछताछ की है, जो मनोरंजन डी का दोस्त बताया जा रहा है।

वहीं इस शख्स का नाम साई कृष्ण बताया जा रहा है, दूसरा संदिग्ध अतुल कुलश्रेष्ठ उत्तर प्रदेश के जालौन का रहने वाला है। पुलिस ने अतुल कुलश्रेष्ठ से भी पूछताछ की है, वह 50 साल का है और बेरोजगार है। बता दें संदिग्ध अतुल कुलश्रेष्ठ की उम्र 50 साल के करीब है, उसके चार बच्चे हैं।

बड़े बेटे की उम्र 25 साल के करीब है, वह आरोपी के साथ चैट के अधार पर पुलिस डिटेन कर संदिग्धों के साथ पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही संसद की सुरक्षा में चूक मामले में दिल्ली पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है, जहां इस मामले में अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों ने 13 दिसंबर को संसद स्मोक बम से हमला किया था, वहीं इस घटना के बाद पूरा संसद भवन धुंआ-धुंआ हो गया। आरोपियों ने गैस स्प्रे के लिए कलर स्मोक स्टिक का इस्तेमाल किया, अटैक के बाद सदन में अफरा-तफरी मच गई।

Also Read : ED के समन पर केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं

Get real time updates directly on you device, subscribe now.