सीतापुर: मंदिर में मिला पुजारी का शव, परिजनों की तहरीर पर जांच शुरु

Sandesh Wahak Digital Desk : प्रदेश के सीतापुर जिले के महमूदाबाद इलाके में एक हनुमान मंदिर से बुधवार को एक पुजारी का शव बरामद किया गया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस ने बताया कि घटना गांव मल्लपुर की है और मृतक की पहचान विजय दास (50) के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं।

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद मौत के कारणों का स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि दास अपने परिवार से दूर मंदिर में रहते थे।

दास के परिवार ने हत्या का आरोप लगाया और कहा कि चूंकि वह एक आरटीआई कार्यकर्ता थे, ऐसे में प्रभावशाली लोग उन्हें मारना चाहते थे। पुलिस ने बताया कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

तो वहीं परिजनों ने पुरानी रंजिश में हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। परिजनों ने बताया कि अक्सर गांव में विकास कार्यों को लेकर जनसूचना मांगा करते थे। वह RTI कार्यकर्ता भी बन गए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत मदारीपुर के मजरा जतरथापुर निवासी विजय दास की मंगलवार देर रात हत्या कर दी गई। सुबह ग्रामीणों ने इनके आवास का दरवाजा खुला देखा तो अंदर गये। तो उनका शव वहां पर पड़ा था। ग्रामीणों ने सुबह पुलिस को सूचना दी। मौके पर क्षेत्राधिकारी व अन्य पुलिस अधिकारी जांच कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.