UP: कांग्रेस की ‘यूपी जोड़ो यात्रा’ सहारनपुर से शुरू, अजय राय ने शाकंभरी देवी मंदिर में मत्था टेका

Sandesh Wahak Digital Desk : भारत जोड़ों यात्रा के बाद अब कांग्रेस ने यूपी जोड़ो यात्रा की शुरुआत प्रदेश के सहारनपुर से शुरू कर दी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने सहारनपुर में स्थित मां शाकुंभरी देवी मंदिर में मत्था टेकने के बाद यात्रा शुरू कर दी।

हालांकि जिला प्रशासन ने यात्रा निकालने की अनुमति देने से इनकार कर दिया। इसके साथ ही शांति व्यवस्था और सुरक्षा कारणों से यात्रा न निकालने की अपील की है।

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि यूपी जोड़ो यात्रा के संबंध में पहले ही सूचना दे दी थी और निर्धारित रूट पर यात्रा निकालेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक यात्रा शाकुंभरी देवी मंदिर से शुरू होकर कुरेसन चौक पर पहुंची। यहां पार्टी के स्थानीय नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं का स्वागत किया।

यात्रा से जुड़ने के लिए टोल फ्री नंबर जारी

कांग्रेस ने यात्रा से लोगों को जोड़ने के लिए टोल फ्री नंबर भी जारी कर दिया है। नंबर पर मिस कॉल देकर यात्रा से जुड़ा जा सकता है। यूपी जोड़ो यात्रा से जुड़ने के लिए 18002124288 नम्बर पर मिसकॉल करें।

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि बीजेपी सरकार में किसान, बेरोजगार, महिलाएं और व्यापारी परेशान हैं। बीजेपी के बड़े नेता इन बलात्कारियों को बचाने की कोशिश में लगे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी जोड़ो यात्रा से एक बहुत बड़ा तबका कांग्रेस से जुड़ने जा रहा है। यूपी में यह यात्रा का पहला चरण है। दूसरे चरण में भी लोगों को जोड़ा जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.