Lok Sabha Infiltration Case : एक और आरोपी की हुई गिरफ़्तारी, जांच में खुलासा- आत्मदाह करना चाहते थे

Lok Sabha Infiltration Case : संसद में सेंधमारी की घटना के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है, जहां स्पेशल सेल ने इस मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें गिरफ्तार होने वाले शख्स का नाम है महेश, संसद की सुरक्षा में सेंध मामले में अब तक कुल 6 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सेंधमारी मामले में छठे आरोपी महेश कुमावत को गिरफ्तार किया है, जहां लंबी पूछताछ के बाद महेश की गिरफ्तारी की गई है। सेंधमारी मामले में महेश का अहम रोल माना जा रहा है, दावा किया जा रहा है कि महेश ने ही भागने के दौरान मास्टरमाइंड ललित झा की छिपने में मदद की थी।

महेश ने ही ललित झा के लिए अपने आईडी से होटल का कमरा बुक करवाया था, स्पेशल की टीम इन लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है।

संसद पर 22 साल पहले 2001 में किए गए आतंकी हमले की बरसी के दिन 13 दिसंबर (बुधवार) को लोकसभा की कार्यवाही के दौरान दर्शक दीर्घा से 2 लोग सदन के अंदर कूद गए और ‘केन’ के जरिये पीले रंग का धुआं फैला दिया, वहीं घटना के तुरंत बाद दोनों प्रदर्शनकारियों को पकड़ लिया गया। सदन में घटी इस घटना के थोड़ी देर बाद ही सदन के बाहर पीले और लाल रंग का धुआं छोड़ने वाले 2 प्रदर्शनकारियों (एक महिला और एक पुरुष) को गिरफ्तार कर लिया गया।

Also Read : संसद में सुरक्षा की चूक का कारण है बेरोजगारी, Rahul Gandhi ने PM Modi पर उठाए सवाल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.