Auraiya News : सोने की ईंट दिखाकर ललचाया, फिर ले उड़े सारे जेवर

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में तीन टप्पेबाजों ने महिलाओं को नकली सोने की ईंट दिखाकर उनसे उनके असली जेवर छीन लिए और रफू चक्कर हो गए। वहीं जब महिलाओं ने जब सोने की ईंट की जांच करवाई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई, महिलाओं को टप्पेबाजों ने जो ईंट दी थी वह पूरी तरह से नकली थी इस बात की शिकायत लेकर महिलाएं पुलिस के पास पहुंची।

वहीं महिलाओं की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की जांच शुरू कर दी है, जानकारी के अनुसार पीड़िता नीलम देवी निवासी कुरावली जिला मैनपुरी से अपनी बुआ कुशमा देवी के साथ अपने मायके बिधूना तहसील के पसी पुरवा गांव आ रही थीं।

वहीं जैसे ही नीलम और कुशमा देवी बिधूना भगत सिंह चौराहे के पास बस से उतरी तभी दो अज्ञात लड़के उनसे मिले, जहां बदमाशों ने उनसे जाने के लिए पूछा तभी इन लोगों ने पसी पुरवा जाने के बारे में बताया। लड़कों ने कहा हम भी जा रहे हैं, नीलम देवी और उसकी बुआ उनके बहकावे में आ गई, वहीं एक लड़के ने एक सोने जैसी दिखने बाली ईंट गिरा कर कहा कि उसे सोने की ईंट मिल गई।

जिससे महिलाओं को इन लोगों ने झांसे में ले लिया और कहा इसमें चार हिस्से होंगे और वह लड़के महिलाओं को लेकर ई रिक्शा से किशनी रोड साइड चल दिए, वहीं थोड़ी दूर जाकर लड़कों ने महिलाओं से उनके जेवरात ले लिए और उन्हें सोने की ईंट थमा दी। वहीं महिलाए ईंट लेकर चेक कराने पहुंची तो होश उनके उड़ गए, ईंट सोने की नहीं थी। इसके बाद ईंट लेकर महिलाए बिधूना कोतवाली पुलिस के पास पहुंची, पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है।

Also Read : Firozabad News : दारोगा सहित 9 लोगों पर FIR दर्ज, शराब माफिया से लेते थे रिश्वत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.