हिमाचल प्रदेश पहुंची प्रियंका गांधी, सुखविंदर सिंह सरकार की पहली वर्षगांठ समारोह में होंगी शामिल

Sandesh Wahak Digital Desk : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को हिमाचल प्रदेश पहुंची। वह यहां राज्य की कांग्रेस सरकार के एक साल पूरे होने के अवसर पर 11 दिसंबर को धर्मशाला में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

अधिकारियों ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव प्रियंका गांधी रविवार सुबह शिमला पहुंचीं और शहर के बाहरी इलाके छाबड़ा स्थित अपने आवास चली गईं, जहां पर वह दिन में आराम करेंगी।

राज्य में कांग्रेस सरकार के एक साल पूरे होने के अवसर पर धर्मशाला में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय समारोह में प्रियंका के साथ मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भी जाएंगे। अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के भी कार्यक्रम में हिस्सा लेने की उम्मीद है। इस बीच, मुख्य विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को सभी जिलों में विरोध प्रदर्शन आयोजित करने का फैसला किया है।

भाजपा की हिमाचल प्रदेश इकाई के प्रमुख राजीव बिंदल ने इससे पहले सरकार गठन के एक साल पूरे होने का जश्न मनाने का फैसला करने के लिये कांग्रेस सरकार की निंदा की थी। उन्होंने सवाल किया था, ‘‘उत्सव मनाने का क्या तुक है, जब 1500 से अधिक संस्थानों को बंद करने के अलावा सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है?’’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.