टेक्निकल ऑफिसर के पद के लिए UPSC में वैकेंसी, ऐसे करिये आवेदन

Vacancy in UPSC : संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने अभी कल ही सिविल सर्विस मेन्स परीक्षा के रिजल्ट जारी किए हैं, वहीं आयोग ने साइंटिफिक ऑफिसर, टेक्निकल ऑफिसर और सीनियर लेक्चर के पदों पर भर्ती निकाली है।

बता दें इन पदों पर नियुक्ति के लिए संघ लोक सेवा आयोग की ओर से नोटिफिकेशन भी जारी कर दी गई है, आज 09 दिसंबर से ही ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। बता दें कि यूपीएससी की ओर से लगातार विभिन्न पदों पर नियुक्ति के लिए भर्तियां निकाली जाती हैं, ऐसे में जो अभ्यर्थी इन पदों के लिए योग्य हों वह यहां पर अप्लाई कर सकते हैं।

संघ लोक सेवा आयोग की ओर से जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार इन सभी पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 दिसंबर 2023 घोषित की गई है। वहीं अंतिम तिथि बीत जाने के बाद इन पदों के लिए कोई भी एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। वहीं ऐसे में अभ्यर्थियों को यह ध्यान देना होगा कि अंतिम तिथि से पहले ही वह ऑनलाइन आवेदन कर दें।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाना होगा। इसके अलावा अभ्यर्थी www.upsconline.nic.in पर जाकर भी आवेदन कर सकते हैं।

Also Read : UP Police Bharti: यूपी पुलिस के रेडियो संवर्ग में 2430 पदों पर वैकेंसी, अधिसूचना जारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.