UP News : मऊ में तेज रफ्तार स्कूल बस पलटी, 17 बच्चे घायल, कई की हालत गंभीर

Sandesh Wahak Digital Desk : मऊ में मधुबन-बठिया मार्ग पर जगनपुर के पास शुक्रवार की सुबह छात्रों से भरी एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई, जहां इस हादसे में बस में सवार लगभग 26 बच्चों में से कुल 17 बच्चे घायल हो गए।

वहीं बस में सवार एक अध्यापिका को भी गंभीर चोटें आईं, सभी घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर मंडाव में भर्ती कराया गया। फिलहाल सभी घायल बच्चों का इलाज चल रहा है। वहीं घायल अध्यापिका की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है, जहां अभिभावकों का आरोप है कि यह हादसा चालक की लापरवाही से हुआ।

तेज रफ्तार बस को एक मोड़ पर घुमाने के समय चालक बस पर नियंत्रण नहीं कर सका और बस गड्ढे में पलट गई। वहीं हादसे के बाद चालक बस को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार बस रेयाज कान्वेंट स्कूल की थी और उक्त विद्यालय में पढ़ने वाले बच्चों को विभिन्न गांव से लेकर स्कूल को जा रही थी, उधर घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर आगे के कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे के बाद बच्चों के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भारी आक्रोश देखा जा रहा है।

Also Read : विकसित भारत के लिए इंस्टीट्यूशन्स को इंडस्ट्री से जोड़ना होगा : सीएम योगी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.