तीन राज्यों में करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष की पहली प्रतिक्रिया, बोले- ये चुनाव परिणाम…

Sandesh Wahak Digital Desk : मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और राजस्थान के विधानसभा चुनाव के नतीजे धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। इस नतीजों में तीन राज्यों में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पहला पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में तेलंगाना चुनाव में जीत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और संगठन को बधाई दी है।

खड़गे ने ट्वीट किया कि ‘भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पर विश्वास और भरोसा जताने के लिए मैं तेलंगाना के मतदाताओं का धन्यवाद करता हूं। मैं उन सभी का भी धन्यवाद करता हूं जिन्होंने हमें छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश एवं राजस्थान में वोट दिया। ये चुनाव परिणाम हमारी अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं रहे हैं, परंतु हमें विश्वास है कि हम मेहनत एवं दृढ़निश्चय से मज़बूती से वापसी करेंगे’।

उन्होंने आगे लिखा कि ‘कांग्रेस पार्टी ने पूरे दम खम के साथ इन चार राज्यों के चुनाव में भाग लिया। मैं अपने अनगिनत कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। हमें इस हार से हताश हुए बग़ैर INDIA दलों के साथ, दोगुने जोश से लोक सभा चुनाव की तैयारी में लग जाना है’।

Also Read : Rajasthan Election Result Live : जीत गईं राजस्थान के शाही परिवार की राजकुमारी दीया…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.