Sam Bahadur Box Collection : ‘एनिमल’ के आगे नहीं रुकी विक्की कौशल की सैम बहादुर, बॉक्स ऑफिस पर मिला बंपर उछाल

Sam Bahadur Box Collection : ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जहां रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ के साथ ही रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म की भी खूब चर्चा हो रही है। वहीं विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग और मेघना गुलजार के निर्देशन को काफी पसंद किया जा रहा है, इस फिल्म की कहानी सैम मानेकशॉ के जीवन की असल घटनाओं पर आधारित है, जिसका सजीव चित्रण करने का मेकर्स ने प्रयास किया है।

बता दें कि फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के किरदार तक को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म ने 6.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग के बाद दूसरे भी शानदार कमाई की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार मेघना गुलजार निर्देशित सैम बहादुर ने दूसरे दिन 9.25 करोड़ की कमाई कर ली है जबकि फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 6.25 करोड़ का क्लेकशन किया था।

दो दिन में विक्की की फिल्म ने 15 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है। अक्सर देखा गया जाता है कि जब दो फिल्में एक ही दिन एक साथ रिलीज होती हैं तो उनमें से एक की कमाई प्रभावित होती है लेकिन विक्की कौशल की फिल्म ने दूसरे दिन इस नुकसान की भरपाई कर ली है।

वहीं ‘एनिमल’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्लैश के बाद भी विक्की कौशल की फिल्म को दूसरे दिन 45% का ज्यादा जंप मिला है, जो कि अपने आप में एक बड़ी बात है।

Also Read : The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा संग फिर नजर आ सकते हैं सुनील ग्रोवर, सामने आ रही यह बड़ी जानकारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.