CID फेम दिनेश फडनीस को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

Sandesh Wahak Digital Desk : क्राइम शो सीआईडी ​​में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिनेश फडनीस के फैंस के लिए बुरी खबर है. खबरें हैं कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , CID के कलाकारों और क्रू को हाल ही में उनकी हेल्थ कंडिशन में बताया गया. खबर है कि टीवी के मशहूर सीरियल सीआईडी की पूरी स्टार कास्ट और कई क्रू मैंबर्स दिनेश फडनीस का हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंची थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 57 साल के दिनेश फडनीस को उनके घर पर शनिवार को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि दिनेश फडनीस वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

एक्टर के हार्ट अटैक की खबर से आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक का दिल तोड़ दिया है. फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं सेलेब्स उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि दिनेश फडनीस, सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी फोटो और कॉमेडी वीडियो को लेकर फैंस के बीच बने रहते हैं. दिनेश फडनीस ने साल 1998 से 2018 तक टीवी के पॉपुलर शो सीआईडी का हिस्सा रहे. उन्होंने इस शो में बतौर फ्रेडरिक्स बनकर दर्शकों पर काफी दिनों तक राज किया.

उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वह सीआईडी के अलावा उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में भी एक छोटा रोल निभाया था. इसके अलावा उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ और ऋतिक रोशन के साथ ‘सुपर 30’ मूवी में भी काम किया था. हालांकि उन्हें सीआईडी शो ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.