DRDO में प्रोजेक्ट एडमिन असिस्टेंट व प्रोजेक्ट स्टोर ऑफिसर के पदों आयी भर्ती, चेक करिये डिटेल्स

DRDO Recruitment : सरकारी नौकरी की राह देख रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन यानी DRDO ने प्रोजेक्ट एडमिन असिस्टेंट और प्रोजेक्ट स्टोर ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है।

वहीं जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वह डीआरडीओ की आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बता दें कि पहले नियत तिथि के भीतर प्राप्त सभी आवेदनों की जांच की जाएगी और आगे के चयन के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और केवल शॉर्ट-लिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवारों का अंतिम चयन पूरी तरह से अंतिम पर्सनालिटी टेस्ट में उम्मीदवार द्वारा प्राप्त नंबरों की योग्यता के आधार पर होगा।

यह है आवेदन शुल्क

सामान्य और ओबीसी पुरुष उम्मीदवारों को 100/- रुपये का गैर-वापसी योग्य गैर-हस्तांतरणीय आवेदन शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है। ध्यान रहे कि ये केवल फॉर्म भरते समय ऑनलाइन देय होगा। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी और महिला उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार डीआरडीओ की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

Also Read : UGC NET 2023 : आवेदन का आज आखिरी दिन, जल्द ऐसे करिये अप्लाई, एक ही सेशन में होगा एग्जाम

Get real time updates directly on you device, subscribe now.