रोहित शर्मा को मनायेगा BCCI! यह नई जिम्मेदारी देने की तैयारी

Rohit Sharma Captain On T-20 Team :  BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के टॉप ऑफिशियल रोहित शर्मा को टी-20 फॉर्मेट में भारतीय टीम की कप्तानी करने के लिए मनाने की कोशिश करेंगे। बता दें रोहित ने पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से कोई टी-20 इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला है, वहीं तब से लगातार हार्दिक पंड्या टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

BCCI के सचिव जय शाह गुरुवार को दिल्ली में चयन समिति के अध्यक्ष अजित अगरकर से मुलाकात करेंगे, वह टीमों के चयन और टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रोडमैप पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही बोर्ड गुरुवार को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए तीनों फॉर्मेट के लिए भारतीय टीमों की घोषणा करेगा।

बता दें हाल ही में हुए वर्ल्ड कप के दौरान टखने के लिगामेंट में चोट के बाद टी 20 टीम की कप्तानी कर कहे हार्दिक पंड्या एक महीने के लिए टीम बाहर हो गए हैं।

ऐसे में बोर्ड सूर्यकुमार यादव को जिम्मेदारी सौंपने या रोहित को कप्तानी देने पर विचार कर रहा है। दूसरी ओर रोहित ने पहले कहा था कि वह टी-20 फॉर्मेट में नहीं खेलना चाहते हैं लेकिन जिस तरह से उन्होंने वनडे वर्ल्ड कप में टीम का नेतृत्व किया, उससे BCCI को यकीन हो गया है कि जून-जुलाई में अमेरिका में होने वाले 2024 टी20 वर्ल्ड कप तक रोहित को लगातार टी-20 खेलना चाहिए।

Also Read : IND vs AUS: कल रायपुर के मैदान पर पहली बार होगा T20 इंटरनेशनल मैच, जानिए पिच रिपोर्ट

Get real time updates directly on you device, subscribe now.