Animal की चारों तरफ गूंज, धुआंधार एडवांस बुकिंग से कमाए इतने करोड़

Animal Movie Collection : जल्द ही बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर और बॉबी देओल का भौकाल होगा, वहीं एनिमल की गूंज तो रिलीज से पहले ही हर तरफ सुनाई दे रही है। बता दें ट्रेलर में रणबीर कपूर और बॉबी देओल ने ऐसा गदर मचाया कि, हर कोई दोनों को साथ देखने के लिए क्रेजी हुए जा रहे हैं।

1 दिसंबर को फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसके लिए एनिमल की पूरी टीम प्रमोशन करती भी दिख रही है और उसका फायदा फिल्म को अभी से होता नजर भी आ रहा है। एडवांस बुकिंग के मामले में रणबीर कपूर की एनिमल ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, इसके साथ ही एनिमल बंपर ओपनिंग की तरफ बढ़ती नजर आ रही है।

एनिमल के लिए ऑडियंस का ऐसा रिस्पॉन्स देखकर उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म फर्स्ट डे पर ही शानदार कलेक्शन कर लेगी। जो आंकड़ा फिल्म ने 5 दिनों में छू लिया है और अभी एक दिन बाकी है, ऐसे में ओपनिंग 50 करोड़ के पार भी पहुंच सकती है।

बता दें कि, रणबीर कपूर की फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में शानदार कमाई करती नजर आ रही है, वहीं ट्रेलर में जो भौकाल रणबीर और बॉबी ने मिलकर मचाया था, वो फिल्म के लिए काफी फायदेमंद साबित हुआ है।

फिल्म के अब तक 6 लाख 20 हजार 318 टिकट्स बिक चुके हैं, यह कलेक्शन महज 5 दिनों का है क्योंकि मेकर्स ने 25 नवंबर को ही एडवांस बुकिंग की शुरुआत की थी। बता दें कि यह एडवांस बुकिंग पहले दिन के लिए हो रही है।

Also Read : अनाउंस हुई War 2 Movie की रिलीज डेट, इन दिन रिलीज होगी फिल्म

Get real time updates directly on you device, subscribe now.