UP: बेहज्जती से आहत सिपाही ने उठाया खौफनाक कदम, परिवार में मचा कोहराम

 Gorakhpur News: प्रदेश के गोरखपुर पुलिस लाइन में एक सिपाही द्वारा सुसाइड किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है।

सुसाइड की खबर मिलते ही पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए। पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें पत्नी से विवाद होना लिखा है। जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि सिपाही धर्मेंद्र ने सुसाइड नोट में पत्नी से अक्सर विवाद का हवाला दिया है। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले भी सिपाही धर्मेंद्र को पत्नी ने उसके दोस्त के सामने ही घर के अंदर बेइज्जत किया था। इससे आहत होकर बुधवार की सुबह सिपाही धर्मेंद्र ने अपने बच्चों के स्कूल छोड़कर आने के बाद घर के कमरे में आत्महत्या कर ली।

घटना के वक्त धर्मेंद्र की पत्नी घर में मौजूद थी। जब काफी देर तक पत्नी को धर्मेंद्र की कोई आहट नहीं सुनाई दी, तब जाकर कमरे में देखा। सिपाही का शव देखकर वह रोने और चिल्लाने लगी। धर्मेंद्र 2006 बैच का सिपाही था, अभी पुलिस बैंड में बिगूलर के पद पर तैनात था। सुसाइड नोट के आधार पर जांच पड़ताल की जाएगी। फिलहाल इस घटना से सभी दुखी हैं।

Also Read : जौनपुर में रफ्तार का कहर, बेकाबू कार ने पांच को रौंदा, तीन की मौत, दो…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.