IND vs AUS : गुवाहाटी में आज तीसरा मुकाबला, जानिए- बल्लेबाज या गेंदबाज किसे मिलेगी मदद

India Vs Australia 3rd T20 Match : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा T20 मुकाबला आज गुवाहाटी में बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। चलिए जानते हैं यहाँ की पिच का बर्ताव कैसा रहने वाला है, यहाँ बल्लेबाजों या गेंदबाजों में किसे ज्यादा मदद मिलेगी। एवरेज स्कोर क्या है।

5 मैचों की सीरीज में भारत ने 2-0 की बढ़त बना रखी है। पहले मैच में भारत ने 209 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए 2 विकेट से जीत दर्ज की थी। दूसरे मुकाबले में भारत ने 235 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया, जवाब में ऑस्ट्रेलिया को 191 रनों पर रोक कर अच्छी जीत दर्ज की। भारत तीसरे टी20 में सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से उतरेगा।

बरसापारा स्टेडियम पिच रिपोर्ट

बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में अभी तक 2 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले गए हैं। पहला मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ था, जिसमे ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। दूसरा मैच बेनतीजा रहा और तीसरे मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 16 रनों से हराया था।

बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला तीसरा टी20 हाई स्कोरिंग मुकाबला होगा। यहां बल्लेबाजों के लिए काफी मदद होगी, ओस का फैक्टर काम करेगा तो गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किलें होने वाली है।

टॉस जीतकर यहां गेंदबाजी का फैसला सही रहेगा। पहली पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम को 200-230 तक का स्कोर खड़ा करना होगा, तभी मैच टक्कर का होगा नहीं तो लक्ष्य को हासिल करने में ज्यादा मुश्किलें नहीं होंगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.