IND Vs AUS T-20 : कल श्रृंखला जीतने के इरादे से उतरेगा भारत, छाप छोड़ना चाहेंगे तिलक

IND Vs AUS T-20 : भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को होने वाले तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में जीत के साथ पांच मैच की श्रृंखला में विजयी बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगी जबकि अंतिम एकादश से बाहर होने की संभावना के बीच युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा छाप छोड़ने का प्रयास करेंगे।

विश्व कप फाइनल के बाद श्रेयस अय्यर को एक हफ्ते का आराम दिया गया था लेकिन रायपुर और बेंगलुरू में होने वाले अंतिम दो मुकाबलों के लिए वह टीम में वापसी करेंगे और रुतुराज गायकवाड़ की जगह उप कप्तान की भूमिका निभाएंगे। जिसका मतलब है कि अय्यर को अंतिम एकादश में जगह मिलेगी और पूरी संभावना है कि वह वर्मा की जगह लेंगे यह बदलाव हालांकि फॉर्म से अधिक संयोजन के कारण होगा।

वहीं शुरुआती दो मुकाबलों में बल्लेबाजों के अच्छे प्रदर्शन के बाद युवा खिलाड़ियों की मौजूदगी वाली भारतीय टीम बारसापारा स्टेडियम पर भी अपना दबदबा बनाना चाहेगी जहां की पिच पारंपरिक रूप से बल्लेबाजी की अनुकूल होती है। इस मुकाबले के लिए 40 हजार दर्शकों के स्टेडियम में आने की उम्मीद है और उन्हें भारत के प्रतिभावान बल्लेबाजी क्रम से एक बार फिर दबदबे वाली बल्लेबाजी की उम्मीद होगी। भारतीय बल्लेबाज शुरुआती दो मैच में 36 चौके और 24 छक्के जड़ चुके हैं।

Also Read : अदिति फिर से बनी चैंपियन, स्पेन में सत्र का अपना दूसरा एलईटी खिताब जीता

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.