PM Modi in Tirumala: तिरुपति बालाजी के दरबार में PM मोदी, पूजा-अर्चना कर लिया भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद

PM Modi in Tirumala : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तिरुमला स्थित भगवान वेंकटेश्वर के प्रसिद्ध मंदिर में सोमवार को दर्शन किए और सभी भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण एवं समृद्धि के लिए प्रार्थना की।

प्रधानमंत्री सुबह करीब आठ बजे मंदिर पहुंचे। मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा तिरुमला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में 140 करोड़ भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की।

मंदिर के पुजारियों ने मोदी को आशीर्वाद देते हुए वैदिक मंत्रोच्चारण किया। प्रधानमंत्री रविवार रात तिरुमला पहुंचे थे। आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस अब्दुल नजीर और मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी की थी। मंदिर में दर्शन करने के बाद प्रधानमंत्री तेलंगाना के लिए रवाना होंगे।

मंदिर में दर्शन के बाद पीएम मोदी सोमवार दोपहर 12:45 बजे महबूबाबाद में एक सार्वजनिक बैठक में शामिल होंगे। महबूबाबाद में बैठक के बाद, प्रधानमंत्री तेलंगाना के करीमनगर में एक और जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद आज शाम को 5 बजे हैदराबाद में रोड शो कर प्रधानमंत्री मोदी दिनभर के कार्यक्रम का समापन करेंगे।

आपको बता दें कि तीसरी तेलंगाना विधानसभा के लिए मतदान 30 नवंबर को एक चरण में मतदान होना है। इसके बाद मतगणना 3 दिसंबर 2023 को होगी। तेलंगाना विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की भारत राष्ट्र समिति, कांग्रेस और भाजपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबले हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.