Meerut News : मिट्टी का टीला मजदूरों पर गिरा, 2 की मौत, बेसमेंट की हो रही थी खोदाई

Sandesh Wahak Digital Desk : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कांप्लेक्स निर्माण की खोदाई के दौरान बड़ा हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार भावनपुर थाना क्षेत्र के यू पॉकेट में बेसमेंट की खोदाई चल रही थी तभी मिट्टी की ढांग गिरने से तीन मजदूर उसमें दब गए। वहीं दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें एक मजदूर की हालत नाजुक बनी हुई है।

उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं हादसा होने के बाद क्रिकेट खेल रहे युवकों ने फावड़े से मिट्टी हटा कर मजदूरों को बचाने की कोशिश की। बता दें यह पूरा मामला मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र का है, जहां एक प्लॉट में बिल्डिंग बनाने के लिए बेसमेंट की खोदाई चल रही थी।

बताया जा रहा है कि सात मजदूर बेसमेंट की खुदाई में लगे थे, इसी दौरान मिट्टी की ढांग गिरने से तीन मजदूर दब गए। वहां बाकी बचे मजदूरों ने हल्ला मचाया तो पास में क्रिकेट खेल रहे बच्चे और युवक वहां पहुंचे, जहां उन्होंने जैसे-तैसे मजदूरों के ऊपर से मिट्टी हटाकर उनको बचाने का प्रयास किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य चलाया, पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस बिल्डिंग का नक्शा पास था या अवैध तरीके से बेसमेंट को खोदाई की जा रहा थी।

Also Read : UP Vidhan Sabha: बसपा-कांग्रेस से छीना गया बड़ा कार्यालय, अब मिलेगा छोटा केबिन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.