Animal ने रिलीज के पहले मचाया धमाल, एडवांस बुकिंग में कमा लिए इतने

Animal Movie Collection : एनिमल फिल्म की एडवांस बुकिंग खुल गई है और इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। वहीं इसके टीजर और ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है, जहां सभी स्क्रीन पर रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल के किरदार को देखने के लिए काफी बेचैन नजर आ रहे हैं।

वहीं इसका असर एडवांस बुकिंग में दिखने भी लगा है, अभी इस फिल्म की एडवांस बुकिंग के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। जानकारी के अनुसार एडवांस बुकिंग के मामले में पहले दिन रणबीर कपूर की फिल्म ने 3.6 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, वहीं रणबीर कपूर की फिल्म की एडवांस बुकिंक के ये ताजा आंकड़े हिंदी, तेलुगू और तमिल भाषा के हैं।

इस फिल्म के विदेशों में भी अच्छी कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है, जहां रणबीर कपूर की पिछली कुछ फिल्मों ने अच्छी कमाई की है। ऐसे में यह देखने वाली बात होगी कि क्या उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है कि नहीं। फिल्म की बात करें तो इसमें पहली बार रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी एक साथ नजर आएगी, जहां रश्मिका का रोल फिल्म में कितना बड़ा होगा फैंस के मन में ये सवाल भी है, क्योंकि ट्रेलर में तो उनके किरदार की लेंथ बहुत ज्यादा नहीं है।

Also Read : Amitabh Bachchan ने बेटी के नाम किया प्रतीक्षा बंगला, इतनी है कीमत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.