फेसबुक पर टिप्पणी को लेकर दलित युवक की धारदार हथियार से हत्या, हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस

Ballia Crime News: बलिया जिले के सहतवार थाना क्षेत्र के मुड़ाडीह तिराहे पर फेसबुक पर टिप्पणी करने को लेकर हुए विवाद में एक दलित युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। जिसके बाद पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है।

बांसडीह क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिव नारायण वैस ने शनिवार को बताया कि सहतवार थाना क्षेत्र के मुड़ाडीह तिराहे पर अधईला गांव निवासी दीपू पासवान (21) को चाकू से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि घटना के बाद घायल युवक को रेवती स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के उपरांत चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही दीपू की मौत हो गयी। सीओ ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस के अनुसार दीपू मुड़ाडीह गांव में आयोजित एक तिलक के कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहा था कि मुड़ाडीह तिराहे पर उसका हमलावरों से विवाद हो गया। इस दौरान हमलावरों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

सीओ ने बताया कि इस मामले में मृतक की मां शुभावती देवी की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की तहकीकात में यह तथ्य सामने आया कि मृतक दीपू का हमलावरों से फेसबुक पर टिप्पणी करने को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस के मुताबिक, इसके पहले दोनों पक्षों के मध्य मोबाइल फोन पर बातचीत के दौरान भी विवाद हुआ था। पुलिस ने बताया कि पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

Also Read : UP: रिटायर सीओ पर दुष्कर्म का गंभीर आरोप, पुलिस ने चार के खिलाफ दर्ज…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.