UP: रिटायर सीओ पर दुष्कर्म का गंभीर आरोप, पुलिस ने चार के खिलाफ दर्ज किया केस

Moradabad Crime News:  मुरादाबाद जिले के सिविल लाइंस निवासी रिटायर सीओ पर उनकी डॉक्टर बहू ने रिवाल्वर के बल पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि पूर्व में भी आरोपी ससुर ने उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लीलता की थी। पीड़िता ने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने के साथ ही मारपीट व प्रताना का भी आरोप लगाया है। शिकायत पर पुलिस ने रिटायर सीओ, पत्नी और बेटे समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़ित महिला चिकित्सक ने बीते दिनों एसएसपी को तहरीर देकर बताया था कि उसकी शादी जून 2012 में रिटायर्ड सीओ के बेटे से हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद से ही सीओ रहे उसके ससुर ने उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लीलता शुरू कर दी। उसने कई बार विरोध किया और पति व सास से शिकायत की तो उन्होंने ससुर को समझाने की बात कहकर शांत करा दिया।

पति की गैरमौजूदगी में ससुर ने बनाया संबंध

आरोप है कि आठ मई की रात पति की गैरमौजूदगी में ससुर उसके कमरे में घुस गए। सूचना पर भाई और पिता ससुराल पहुंच गए और उसे अपने साथ ले गए। हालांकि बाद में इज्जत का हवाला देकर ससुराल वाले कई पंचायत करके उसे फिर अपने साथ ससुराल लाए लेकिन इसके बाद पति ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए।

पीडि़ता ने बताया कि दिवाली की रात ससुर ने रिवाल्वर सिर पर तानकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी चीख-पुकार पटाखों के शोर में दब गई। वह किसी तरह बाहर आई तो उसने पति व सास को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इस पर उसकी मदद के बजाय पति, सास और देवर ने उसके साथ मारपीट कर उसकी जान लेने की कोशिश की।

वीडियो वायरल कर दी थी आत्मदाह की चेतावनी

पीडि़ता ने इस मामले में एक वीडियो संदेश भी सोशल साइट्स पर डाला था। जिसमें ससुर और अन्य ससुरालियों पर आरोप लगाया था। साथ ही कहा था कि यदि 23 नवंबर तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो एसएसपी ऑफिस के बाहर आत्मदाह कर लेगी। उसने वीडियो में यह भी बताया था कि शिकायत के बाद जांच के नाम पर चार बार महिला थाना पुलिस और दो बार सीओ ऑफिस में जाकर बयान दे चुकी है, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। वीडियो वायरल होने के बाद आनन-फानन में पुलिस हरकत में आई और रात में ही पीडि़ता के घर पहुंच कर उसे रिपोर्ट दर्ज करने का भरोसा दिया।

Also Read : जींद में 142 छात्राओं के साथ छेड़छाड़, प्रिंसिपल छात्राओं को कमरे में…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.