Moradabad News : बीटेक छात्रा कॉलेज की 5वीं मंजिल से कूदी, सुसाइड नोट में लिखा-सॉरी मम्मी पापा, मैं मरना नहीं चाहती

Sandesh Wahak Digital Desk : मुरादाबाद की तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की बीटेक छात्रा इंजीनियरिंग कॉलेज की 5वीं मंजिल से कूद गई। उसकी हालत गंभीर है। वह ICU में एडमिट है। छात्रा का आज एग्जाम था। एग्जाम हॉल से निकलने निकलने के बाद रूम मेट के पास पहुंची, रूम मेट को एक डिब्बा दिया।

मेरे रूम में डिब्बे में तुम्हारे लिए एक गिफ्ट रखा है। सहेली रूम में जाकर डिब्बा खोल ही रही थी कि तभी छात्रा ने बालकनी से छलांग लगा दी। वो सिर के बल नीचे गिरी। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है, वहीं छात्रा को गिरता देख स्टूडेंट्स में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में छात्रों ने उसे यूनिवर्सिटी के हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

घटना शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजकर 15 मिनट की है। पुलिस का कहना है कि छात्रा का नाम करुणा विश्वकर्मा है, वह बिहार के मधुबनी जिले की रहने वाली है। करुणा बीटेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग में प्रथम वर्ष की स्टूडेंट है। पुलिस ने छात्रा की सहेली से सुसाइड नोट बरामद कर लिया है।

लड़की ने सुसाइड नोट में खुद को लूजर लिखा है। उसने सुसाइड नोट में लिखा कि सॉरी मम्मी पापा, मैं मरना नहीं चाहती। मैं कभी आप लोगों को छोड़कर जाना नहीं चाहती। अपनी लाइफ में अब मैं कुछ नहीं कर सकती, मेरे जाने के बाद हमेशा हंसते रहिएगा। नेहा को पढ़ाना और बड़ा आदमी बनाना। मनोज तुम्हें मुझसे बेहतर लड़की मिल जाएगी। मगर कोई मेरे जितना प्यार नहीं कर पाएगी।

Also Read : UP News : अब नहीं बचेंगे अपराधी, टॉप-10 अपराधियों पर सरकार सख्त, दिया गया यह आदेश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.