IIM Mumbai में आयी वैकेंसी, इतनी मिलेगी सैलरी

IIM Mumbai Recruitment : भारतीय प्रबंधन संस्थान यानी IIM में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है, जहां आईआईएम मुंबई में सहायक प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर सहित विभिन्न पदों के लिए आवेदन आंत्रित किए हैं। वहीं इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आईआईएम मुंबई के फैकल्टी रिक्रूटमेंट पोर्टल पर लॉग इन करके इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती अभियान का उद्देश्य एनालिटिक्स और निर्णय विज्ञान, अर्थशास्त्र और रणनीति, वित्त और लेखा, ओबीएचआर, उद्यमिता, स्थिरता प्रबंधन, विपणन प्रबंधन, संचालन और आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन और विनिर्माण प्रबंधन अनुभागों में रिक्तियों को भरना है।

सेलेक्शन होने पर इतनी मिलेगी सैलरी

इस भर्ती में सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को पदानुसार 57,700 रूपये से लेकर 2,20,000 रुपये तक सैलरी मिलेगी। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

यह है पात्रता मापदंड

सहायक प्रोफेसर (ग्रेड I और II), एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास लगातार उत्कृष्ट शैक्षणिक रिकॉर्ड के साथ संबंधित क्षेत्र/विशेषज्ञता में प्रथम श्रेणी या समकक्ष योग्यता के साथ पीएचडी होनी चाहिए।

Also Read : नीट-यूजी परीक्षा: NMC ने योग्यता नियमों में किया बदलाव, जानें कौन कर सकता है आवेदन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.