‘ऑपरेशन ऑक्टोपस’ : अतीक अहमद का भाई असलम गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था इनाम

Aslam Arrested: प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद के चचेरे भाई असलम उर्फ ‘मंत्री’ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की तरफ से असलम पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

मिली जानकारी के मुताबिक असलम उर्फ ‘मंत्री ‘अतीक अहमद की प्रॉपर्टी से जुड़ा काम देखता था। कई ज़मीन कब्जा करने के लिए लोगों को डराता धमकाता था। प्रयागराज पुलिस काफी दिनों से असलम की तलाश कर रही थी। शातिर अपराधी पकड़ने के लिए प्रयागराज पुलिस इन दिनों ‘ऑपरेशन ऑक्टोपस’ अभियान चला रही है। पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के निर्देशन में ये ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

प्रयागराज पुलिस की तरफ से अतीक अहमद के गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में अब असलम पुलिस के हत्थे चढ़ा है। कई मुकदमों में वह वांटेड भी था।

मिली जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद की करोड़ों की नामी-बेनामी संपत्तियां हैं। जो अतीक के परिवार के सदस्यों के नाम पर हैं। ये प्रॉपर्टी नोएडा में भी हैं।

तो वहीं इस प्रॉपर्टी की तलाश के लिए हाल ही में कमिश्नरेट प्रयागराज की ओर से नोएडा विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी को एक पत्र भेजा गया था। इस पर अमल करते हुए एसीईओ संजय खत्री ने प्राधिकरण के सभी विभागों को निर्देशित किया था कि 7 दिनों के भीतर अतीक अहमद से जुड़ी सभी प्रापॅटी का विवरण निकाला जाए।

Also Read : UP: परिवहन निगम के 30 हजार से ज्यादा ड्राइवर और कन्डक्टर्स को योगी सरकार का तोहफा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.